Header Ads

Gujrati Film Superstar Vikram ThakoR Today Night Kothariya Gamni Moje

Gujrati Film Superstar Vikram ThakoR 18,03,2017 Ni Night Kothariya Gamni Moje  Jova malya Hata Tya  Gujrat Ni Koyal Jeva MAdhur Avaj Ganvama Ave Che Ava Shilpa Ben ThakoR Pan Tya Upsthit Rahya Hata


कोई रास्ता नही दुआ के सिवा,
कोई सुनता नही खुदा के सिवा,
मैने भी ज़िंदगी को करीब से देखा है मेरे दोस्त,
मुस्किल मे कोई साथ नही देता आँसू के सिवा..

फ़र्ज़ था जो मेरा निभा दिया मैंने,
उसने माँगा जो वो सब दे दिया मैंने,
वो सुनके गैरों की बातें बेवफ़ा हो गयी,
समझ के ख्वाब उसको आखिर भुला दिया मैंने..

चुप ना होगी हवा भी, कुछ कहेगी घटा भी,
और मुमकिन है तेरा, जिक्र कर दे खुद़ा भी।
फिर तो पत्थर ही शायद ज़ब्त से काम लेंगे,
हुस्न की बात चली तो, सब तेरा नाम lenge

कभी तो चाँद असमान से उतरे और आम हो जाये,
तेरे नाम की एक खूबसूरत शाम हो जाये,
अजब हालत हुए की दिल का सौदा हो गया,
मुहब्बत की हवेली जिस तरह नीलम हो जाये,
मैं खुद भी तुझसे मिलने की कोशिश नहीं करूँगा,
क्योंकि नहीं चाहता कोई मेरे लिए बदनाम हो जाये,
उजाले अपनी यादों के मेरे साथ रहने दो,
जाने किस गली में जिंदगी की शाम हो जाये..

1. महोब्बत के रंग तुम पर बरस देंगे आज,
अपने प्यार की बौछार से तुम्हें भीगा देंगे आज,
तुम पे बस निशान हमारे ही दिखेंगे,
कुछ इस तरह रंग तुम्हे लगा देंगे आज..

2. गुलाल का रंग, गुब्बारों की मार,
सूरज की किरणे,खुशियों की बहार,
चाँद की चांदनी, अपनों का प्यार,
मुबारक हो आपको रंगों का त्यौहार..

3. मथुरा की खुशबु, गोकुल का हर,
वृंदावन की सुगंध, बरसाने की फुहार,
राधा की उम्मीद, कान्हा का प्यार,
मुबारक हो आपको होली का त्यौहार..

4. होली के इस त्यौहार को, समजो मेरे प्यार को,
यह त्यौहार है मेरे सच्चे प्यार का इजहार,
रंगों के त्यौहार में सभी रंगों की हो भरमार,
ढेर सारी खुशियो से भरा हो आपका संसार,
यही दुआ है भगवन से हमारी हर बार..

5. थोड़ा सा हरा रंग है थोड़ा सा लाल रंग है,
होली खुशियों से भर गई मेरी क्यूंकि तू मेरे संग है,
आज मुझसे मत पूछ की इतना खुश क्यूँ हूँ मैं,
तू है जो मेरे साथ तो ज़िन्दगी में नई उमंग है..

Stay Connected With
www.Dhollywoodking.blogspot.com



No comments